Deepika Padukone Drug Chat - Sara ali khan, Deepika Padukone, Shraddha Kapoor Bollywood drug case

 Deepika Padukone और उनकी मैनेजर Karishma Prakash के बीच whatsapp drug chat खोजने पर NCB ने दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए बुलाया है।


दीपिका पादुकोण Mumbai से Goa पहुंचीं उनके साथ उनके पति Ranveer Singh, मैनेजर करिश्मा प्रकाश और उनकी कानूनी टीम के तीन सदस्य थे। दीपिका ने कथित तौर पर एक वीडियो बैठक की जिसमें उनके पति रणवीर सिंह ने भाग लिया। 

 बैठक उनके वकीलों की सेना के साथ थी। जब दीपिका मुंबई एयरपोर्ट पर उतरीं तो मीडिया कर्मियों की भारी भीड़ मौजूद थी। उसे फोटोग्राफरों और वीडियोग्राफरों की भारी भीड़ से गुजरना पड़ा। उसके चलते ही पत्रकार उस पर सवाल उठा रहे थे। 
 
जब दीपिका और रणवीर कार के अंदर पहुंचे तो मीडिया की कारें उनकी कार को पीछे करने लगीं। जब कार एक ट्रैफ़िक सिग्नल पर रुकी, तो कुछ पत्रकार अपने वाहनों से बाहर आए और जोड़े की कार के बोनट के पास खड़े हो गए। उनमें से एक ने दंपति से प्रतिक्रिया लेने की कोशिश में कार की खिड़की पर दस्तक दी। मीडिया की कारों ने मुंबई की सड़कों पर अभिनेताओं का अनुसरण करना जारी रखा और उनके घर तक सभी तरह के फ्लाईओवर। Sara Ali Khan भी अपनी मां अमृता सिंह के साथ गोवा से वापस मुंबई आ गईं।

Deepika Padukone, Sara Ali Khan और Shraddha Kapoor से NCB द्वारा पूछताछ की जाएगी |

Top Searches -

  1. sara ali khan,
  2. deepika padukone, 
  3. shraddha kapoor,
  4. deepika padukone drug chat,
  5. bollywood drug case,
  6. bollywood drugs actress name,

Post a Comment

0 Comments