जानिए कौन बनेगा देश का अगला प्रधान मंत्री ? - Narendra Modi VS Rahul Gandhi ?

जानिए कौन बनेगा देश का अगला प्रधान मंत्री
Next Prime Minister of India ?

Narendra Modi vs Rahul Gandhi ?

हमारा अगला प्रधानमंत्री कौन होगा ? मेरे मन में यह सवाल इसलिए उठ रहा है क्योंकि वर्तमान पीएम मोदी जी ने जिस बेंचमार्क को न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी एक नेता के रूप में स्थापित किया है, पूरी दुनिया उन्हें वैश्विक नेता मानने लगी है।  

इस प्रकार यह सवाल उठता है कि PM Narendra Modi Ji के समान गुणों का प्रदर्शन करने वाला अगला प्रधानमंत्री कौन होगा और उनके द्वारा निर्धारित मानक को प्राप्त कर सकते हैं। पीएम मोदी जी को कृषि क्षेत्र या अंतरिक्ष प्रौद्योगिकी में हर क्षेत्र में ज्ञान होना चाहिए। उसके पास सभी संबंधित विषयों की एक मजबूत कमान है। हर क्षेत्र और मजबूत नेतृत्व में अपने गहन ज्ञान के साथ, उन्होंने ऐसा स्तर तय किया है कि अब हम में से बहुत से लोग यह सोचने लगे हैं कि शायद सरकार द्वारा कुछ पाठ्यक्रम या प्रमाणन प्रस्तावित किए जाने चाहिए जिन्हें पीएम उम्मीदवार के रूप में पेश होने की मंजूरी दी जानी चाहिए।  


आइए अब Modi Ji की कुंडली पर चर्चा करते हैं। 

उनकी ग्रह स्थिति मजबूत नेतृत्व और बहुत उच्च गुण का संकेत देती है।  
 
2014 के बाद से जिस तरह से उन्होंने लगातार देश के लाभ के लिए काम किया है, मूल कारणों का निदान किया है और स्थायी विकास की दिशा में काम किया है। यह उनके स्थिर वृश्चिक आरोही के कारण है, जो उनके डी 9 चार्ट में भी दिखाई देता है।  

 हम कह सकते हैं कि 2024 में आने वाले चुनाव में फिर से भाजपा की जीत होगी।

दंगल की महादशा देश के लाभ में बहुत बड़ा बदलाव लाएगी। उनकी कुंडली दिव्य विज्ञान, एक हठ योग में ज्ञान का संकेत देती है, और यह उन्हें 2025 में गहन मध्यस्थता में ले जाएगा। 

2024 के चुनाव में, मोदी जी / भाजपा को भारी जनसमर्थन मिलेगा। जैसा कि 75 साल के बाद Narendra Modi ने तय किया कि कोई भी BJP से संसद में विशेष पद पर नहीं रह पाएगा और यह बात वह खुद भी लागू करेगा। इसलिए यह इंगित करता है कि 2024 के चुनाव जीतने के बाद वह अपने चयनित उत्तराधिकारी को पीएम का दर्जा देगा। वह एक सलाहकार के रूप में रह सकते हैं लेकिन उनकी रुचि योग और ध्यान में अधिक होगी, परिवर्तन जून 2025 से अक्टूबर 2025 तक केतु के पारगमन के दौरान होगा।


 इसलिए इस बार वह अगले Prime Minister उम्मीदवार को नामित करेंगे। मैं आपका विचार जानना चाहता हूं और देखना चाहता हूं कि आपका मूल्यांकन और ज्योतिष कैसे मेल खाता है और इसके लिए, मैं आप सभी से अनुरोध करूंगा कि आप इस पर अपने विचार बताएं / सुझाव दें।  
 
वन्दे मातरम! भारत माता की जय!

Aap is Post ko Zyada se zyada share zroor karo niche  whatsapp, facebook, instagram ke button ko dba kr aap ise share kar sakte hain !

Queries Solved :

  • 2024 mein kaun banega pradhanmantri
  • जानिए कौन बनेगा देश का अगला प्रधान मंत्री
  • narendra modi vs rahul gandhi
  • narendra modi vs rahul gandhi education
  • narendra modi vs rahul gandhi who is better
  • kaun banega pradhan mantri

Post a Comment

0 Comments